Sat. Sep 21st, 2024

ट्यूबेल पर सो रहे अधेड़ किसान की बदमाशों ने की हत्या, घटनास्थल पर मनोज की फोटो छोड़कर फसाने का बनाया प्लान ,पुलिस जांच में जुटी

हत्यारों ने घटनास्थल पर छोड़ा मनोज पासी  की फोटो, इसके पीछे बदमासो की क्या रही हैं मंशा , फिलहाल पुलिस कर रही है जांच ।

फोटो के आधार पर कोखराज पुलिस ने मनोज पासी को घर से सुबह लगभग 8:00 बजे उठाया, मामले की जांच में जुटी पुलिस

कौशांबी । कोखराज थाना क्षेत्र के नसीरपुर ऊंचवा गांव में ट्यूबेल पर सो रहे एक वृद्ध किसान की बदमाशों ने धारदार हथियार से हत्या कर दी है । बदमाश इतने सातिर थे की हत्या करने के बाद ऊंचवा गांव के एक व्यक्ति मनोज की फोटो हत्या स्थल पर छोड़कर फरार हो गए हैं । सूचना पर घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के भेज दिया और मौके पर मिले फोटोग्राफ के आधार पर आज सोमवार को सुबह 8:00 बजे घर पर सो रहे मनोज को उठा ले गई है । पुलिस फिलहाल इस मामले में पूछताछ कर रही है लेकिन शातिर बदमाश एक तरफ तो हत्या को अंजाम दिया है दूसरा अपने दुश्मन को फंसाने के लिए उसकी फोटो घटनास्थल पर छोड़कर फसाने के प्लान में कामयाब होना चाहते हैं । दोपहर लगभग 12:00 बजे मनोज का भाई बृजेश और कुछ और परिजन थाने गए थे तो पुलिस ने बृजेश को भी थाने पर बैठा लिया है , फिलहाल मामले में पुलिस जांच कर रही है । मृतक त्रिभुवन उम्र 70 वर्ष रोज खा पीकर अपने ट्यूबेल पर सोता था । उसके दो लड़के हैं एक दिल्ली में रहता है और दूसरा घर पर रहता है ,सुबह जब घटना स्थल पर नजारा देखें तो परिजनों में कोहराम मच गया ।

बता दें कि मनोज बिहार में भट्ठा में काम करता है दीपावली के कुछ दिन पहले जा रहा था लेकिन फिर दीपावली त्यौहार की वजह से रुक गया । परिजनों ने कहा दीपावली होने के बाद चले जाना लेकिन अचानक आज हुई इस घटना की वजह से पुलिस मनोज और उसके भाई को उठाकर पूछताछ कर रही है ।

अमरनाथ झा पत्रकार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

मुख्य ख़बरें