Sat. Sep 21st, 2024

बालू घाट संचालक ने दबंग के खिलाफ रंगदारी मांगने का लगाया आरोप । 10 गाड़ी फ्री में बालू और रुपए की करता है डिमांड

घाट संचालक ने एसपी और डीएम सहित खनन अधिकारी को पत्र देकर लगाई गुहार । थाना महेवाघाट क्षेत्र के रामनगर घाट के खण्ड 16/11 और 16/14 का मामला ।

कौशांबी । जनपद के थाना महेवाघाट क्षेत्र में रामनगर के खंड संख्या 16 /11 और 16/ 14 में लगभग 25 हेक्टेयर बालू का पट्टा अरुण कुमार त्रिपाठी के नाम स्वीकृत है। अरुण कुमार ने इस क्षेत्र के रामसागर उर्फ चंचल सिंह पर आरोप लगाते हुए कहा कि रामसागर घाट से रंगदारी के रूप में 10 हजार रुपए प्रतिदिन और 10 गाड़ी बालू फ्री देने की डिमांड कर रहे हैं । पीड़ित ने कहा की उनके घाट पर जो कर्मचारी हैं, उनको धमकी दी जाती है और कार्य करने में डिस्टर्ब किया जा रहा है । पीड़ित अरुण त्रिपाठी ने बताया कि उन्होंने एसपी बृजेश कुमार श्रीवास्तव और जिलाधिकारी राजेश कुमार राय से भी मिलकर अपनी बात बताई हैं। यहां तक की उन्होंने खनन अधिकारी अजीत कुमार पांडे को भी पत्र देकर न्याय की गुहार लगाई है लेकिन अभी तक इस पर कोई कार्रवाई नहीं हुई है ।

उन्होंने बताया कि रामसागर उर्फ चंचल सिंह एक अपराधिक व्यक्ति है जिस पर महेवघाट थाने मे 11 गंभीर मुकदमे दर्ज है और उसे जिला बदर भी किया जा चुका है । पीड़ित ने समदा के वशिष्ठ होटल में मीडिया कर्मियों से बात करते हुए उच्च अधिकारियों तक अपनी आवाज पहुंचने के लिए प्रेस कॉन्फ्रेंस की है ,जिससे दबंग पर कार्रवाई हो सके । पीड़ित ने यह भी बताया कि वह 2 लाख रुपए प्रतिदिन शासन को राजस्व दे रहा है और काम नहीं कर पा रहा है । ऐसे में यदि न्याय नहीं मिला तो वह घाट को छोड़ने के लिए मजबूर हो जायेगा ।

अमरनाथ झा पत्रकार, मो- 9415254415

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

मुख्य ख़बरें