Sat. Sep 21st, 2024

सपा नेता स्वामी प्रसाद मौर्य कौशाम्बी में कार्यकर्ताओं से की मुलाकात, मीडिया से हुए मुखातिब,कहे भाजपा में एससी, पिछड़ा गुलाम मानसिकता की हैसियत से है

कौशाम्बी । लखनऊ से प्रयागराज जा रहे स्वामी प्रसाद मौर्य ने कौशांबी में दिया विवादित बयान । कहां भाजपा में दलित पिछड़े आदिवासी नेताओं की हैसियत सिर्फ जीरो है,भाजपा मे ये सब गुलाम है ।

उत्तर प्रदेश के पूर्व मंत्री और समाजवादी पार्टी के कद्दावर नेता स्वामी प्रसाद मौर्य मंगलवार को लखनऊ से प्रयागराज के झूसी जा रहे थे । कौशांबी के नेशनल हाईवे पर उनका स्वागत पार्टी के लोगों ने फूल माला पहनकर किया, सपा नेता असीस कुमार मौर्य के यहां कुछ देर तक रुके और कार्यकर्ताओं से भी मुलाकात किए । वही मीडिया से मुखातिब होते हुए स्वामी प्रसाद मौर्य ने कई बातें मीडिया से कही है।

सपा नेता स्वामी प्रसाद मौर्य ने भाजपा पर बोलते हुए कहां है कि प्रदेश में अपराध मिली भगत के जरिए किया जा रहा है । डेढ़ सौ पुलिस वालों के बीच में भी कैदी की हत्या कर दी जाती है और मौत के घाट उतार दिया जाता है । सरकार अपराधियों को बढ़ावा दे रही है । इतना ही नहीं पिछड़ा दलित आदिवासी समाज के नेताओं को बंधुवा मजदूर बनाकर काम कराया जाता है।

स्वामी प्रसाद मौर्य ने कहा है कि भाजपा सरकार में अनुसूचित जाति ,पिछड़ा वर्ग और अल्पसंख्यकों पर अनावश्यक रूप से झूठे आरोपों के आधार पर मुकदमे दर्ज कराए जाते हैं, फिर कारवाइयां होती है । यूपी में ला एण्ड ऑडर खत्म हो चुका है इसके बावजूद भी ढीढोंरा पीटा जा रहा है।

लखनऊ में डायल 112 कॉल सेंटर में नारी वंदन वाले अखिलेश के ट्वीट पर कहां की यूपी में महिलाओं का इस तरीके से नारी वंदन किया जाता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

मुख्य ख़बरें