Fri. Feb 26th, 2021

न्यू नवजीवन हॉस्पिटल में पत्रकार सम्मान समारोह हुआ आयोजन, प्रेस क्लब अध्यक्ष ब्रिजेश गौतम भी रहे शामिल, जिले के तमाम पत्रकारों डॉक्टर सिद्दीकी ने किया सम्मानित

डॉ0 सिद्दीकी ने पत्रकारों को किया सम्मानित..

कौशाम्बी । जनपद के बेनीराम कटरा सरांंय अकिल स्थित न्यू नवजीवन हॉस्पिटल में पत्रकार सम्मान समारोह का आयोजन किया गया। कार्यक्रम में जिले भर के पत्रकार इकट्ठा हुए। जिन्हें हॉस्पिटल के निदेशक डॉ0 ए0एच सिद्दीकी ने बुके व उपहार देकर सम्मानित किया। इस मौके पर प्रेस क्लब कौशांबी के अध्यक्ष बृजेश गौतम समेत तमाम वरिष्ठ पत्रकार उपस्थित रहे।

बेनीराम कटरा स्थित नवजीवन हॉस्पिटल के निदेशक डॉक्टर ए0एच सिद्दीकी ने पत्रकार सम्मान समारोह कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि दिन-रात समाज के बीच रहकर अच्छे और बुरे का फर्क करते हुए अपनी लेखनी के दम पर पत्रकार सामाजिक सरोकारिता का कार्य करते है। दिन-रात सभी मौसम में मेहनत करते हुए समाज को सही रास्ता दिखाने का कार्य भी पत्रकार समाज के लोग ही करते हैं।

कार्यक्रम के संयोजक मोहम्मद जीशान ने कहा कि पत्रकारों का सम्मान करने के पीछे उनका यह मकसद है कि दिन-रात मेहनत कर समाज की बुराइयों का खात्मा करने के लिए हमेशा तत्पर रहने वाले कभी-कभी अपने को अकेला ना महसूस कर सके।

कौशांबी प्रेस क्लब के अध्यक्ष बृजेश गौतम ने कहा इस सम्मान के असली हकदार स्वास्थ्य कर्मी होते हैं। जिस तरह से बिना भेदभाव किए डॉक्टर वह अन्य स्वास्थ्य कर्मी दिन-रात लोगों की सेवा में जुटे रहते हैं उनके इसी रूप को धरती का भगवान कहा जाता है। कोरोना काल में जिस तरीके से डॉक्टरों की टीम ने अपनी जान जोखिम में डालकर लोगों की सेवा किया है उसे कभी नहीं भुलाया जा सकता है। प्रेस क्लब के अध्यक्ष ने अपने साथियों की तरफ से डॉक्टर वह उनके पूरे स्टाफ के प्रति आभार जताया। इस मौके पर अस्पताल का पूरा स्टाफ व जिले भर के तमाम पत्रकार मौजूद रहे।

मुख्य ख़बरें