Fri. Feb 26th, 2021

कौशांबी में यातायात पुलिस ने की कार्यवाही ,वसूला जुर्माना

कौशाम्बी जनपद की यातायात पुलिस जनपद के विभिन्न रोडो पर संयुक्त होकर 50 से अधिक वाहनों का चालान कर 09 हजार 06 सौ रुपए जुर्माना वसूला।

उत्तर प्रदेश कौशाम्बी जनपद के लापरवाह यातायात पुलिस व संबंधित थाने चौकी पुलिस के सामने से यातायात नियमों का उल्लंघन कर विक्रम, ई-रिक्सा सहित छोटा हाथी चार पहिया वाहन एवं प्राइवेट बसें जो नियमों को ताक पर रखकर पैसों के बल बूते दबंगई से नियम पालकों के सामने ओवर सवारियों के साथ फर्राटा भरते हुए गुजर जाते हैं। मामला जब गरमाया जब एक डाक लेजाने वाले सिपाही को मंझनपुर पुलिस कार्यालय के कुछ ही दूरी पर रौद दिया और वह पुलिस कर्मी बुरी तरह जख्मी हो गया। जिसमें पुलिस के साथ हुये हादसे से कौशाम्बी जनपद की पुलिस बौखला गई और वह नियमों के पालन में जुट गई। जिसमें वह आज दिनांक 27 नवंबर 2020 को यातायात पुलिस और मंझनपुर कोतवाली पुलिस की संयुक्त रूप से कार्रवाई कर मौके से 20 से अधिक वाहनों से 09 हजार 06 सौ रुपए जुर्माना वसूला गया जिसमें 16 वाहनों से टेप एवं साउंड बाक्स निकलवाये गये, बिना मास्क के वाहन चालक के विरूद्ध कार्यवाही की गई।

पुलिस और यातायात पुलिस की संयुक्त करवाई से वाहन चालकों में हड़कंप मचा हुआ है। यह कार्यवाही मंझनपुर के धाता रोड, करारी रोड, नारा रोड में अभियान चलाया गया। वहीं भरवारी से मंझनपुर रोड, भरवारी से इलाहाबाद जैसे जनपद के रोडों में भी नजर होनी चाहिए इन रोडों पर दबंग चालक फर्राटा भरने के लिए जाने जाते हैं। जो बेहिसाब यात्रियों से किराया वसूला करते हैं न नुकुर करने पर यात्रियों के साथ मारपीट पर उतर आते हैं जो अक्सर विक्रम अड्डे पर देखा जाता है। फिर हाल पुलिस कार्रवाई के लिए जागी।

मुख्य ख़बरें