Fri. Feb 26th, 2021

कौशांबी में प्रधानमंत्री ग्रामीण सड़क योजना के निर्माण के मामले में गड़बड़ी, 28 परसेंट बिलो हुआ टेंडर, बिना बांड के ही शुरु कर दिया काम, सड़क में गुणवत्ता का अभाव

खबर का संज्ञान लेकर मौके पर रोड का निरीक्षण करने पहुंचे चायल विधायक, विभागीय लोग रहे मौजूद ।

शासन स्तर से सड़क की तकनीकी जांच कराकर जिम्मेदारों के विरुद्ध होगी कार्यवाही–विधायक

कौशाम्बी। चायल तहसील क्षेत्र में जीटी रोड से कुरई घाट तक प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजना से सड़क के नवीनीकरण का कार्य विभाग द्वारा कराया जा रहा है। सड़क के नवीनीकरण में ग्रामीणों ने गुणवत्ता में धांधली की शिकायत चायल विधायक संजय गुप्ता से की है।

सड़क निर्माण में धांधली की शिकायत मिलने पर शुक्रवार को चायल विधायक संजय गुप्ता अधिकारियों के साथ सड़क निर्माण स्थल पर पहुंचे और सड़क निर्माण के गुणवत्ता का उन्होंने निरीक्षण किया। सड़क निर्माण में ग्रामीणों द्वारा धांधली की शिकायत सही पाये जाने पर चायल विधायक संजय गुप्ता ने विभागीय अधिकारियों और ठेकेदारों को कड़ी फटकार लगाते हुए कार्य को गुणवत्ता के साथ पूर्ण करने के निर्देश दिए है।

चायल विधायक संजय गुप्ता ने विभागीय अधिकारियों और ठेकेदारों को कठोर चेतावनी दी है कि यदि सड़क निर्माण में गुणवत्ता में कोई कमी पाई गईं तो शासन स्तर से इसकी तकनीकी जांच कराकर सम्बंधित ठेकेदार व दोषी अधिकारियों के विरुद्ध कड़ी कार्यवाही की जाएगी इस मौके पर प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजना के अधिशासी अभियंता, सहायक अभियंता व अवर अभियंता व अन्य विभागीय अधिकारी मौजूद रहे।

इस मामले में जब पीएमजीएसवाई के चीफ इंजीनियर ज्ञान प्रकाश पांडे से बात हुई तो उन्होंने कहा कि ठेकेदार के खिलाफ कार्रवाई करने एवं इसकी जांच कराकर काली सूची में डालने के लिए पत्र लिखा जा चुका है और जल्द ही विभागीय जांच कर कार्रवाई की जाएगी ।

मुख्य ख़बरें