Sat. Jan 16th, 2021

अनियंत्रित ट्रेलर में की टक्कर से तीन की हुई मौत, परिजनों में मचा कोहराम ,सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंचे

कौशांबी में सड़क हादसा तीन की मौत

मृतकों में दो लोगो की हुई शिनाख्त एक अज्ञात

कौशाम्बी। सैनी कोतवाली क्षेत्र के कनवार बॉर्डर पर एक अनियन्त्रित ट्रक ने तीन व्यक्तियों को रौंद दिया है जिस पर तीनों लोगो की मौके पर ही मौत हो गयी । सूचना पाकर मौके पर ग्रामीणों समेत पुलिस पहुंच गई है मृतकों के शव को कब्जे में लेकर पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है हादसे के बाद घटनास्थल में कोहराम मचा हुआ है ।

जानकारी के अनुसार अमाव से कनवार बॉर्डर तक राष्ट्रीय राजमार्ग पर सड़क निर्माण चल रहा है जिससे राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण ने रास्ते को वनवे कर दिया है ।फतेहपुर से प्रयागराज की ओर जाने वाले साधन ट्रक बस को बॉर्डर पर मुड़ने में नियंत्रण खोने का खतरा बना था आज वही हो गया आज शाम लगभग 3 बजे वही हुआ एक ट्रक अनियंत्रित होकर बॉर्डर पर सड़क किनारे बैठे धर्मपाल उम्र लगभग 55 वर्ष पुत्र जियालाल मूल निवास ग्राम सभा केन थाना सैनी हरिश्चन्द्र उम्र लगभग 42 वर्ष पुत्र दीन दयाल उर्फ भूली और एक अज्ञात साइकिल सवार की सड़क हादसे में मौत हो गई है । साइकिल सवार जो करवा पूजा का सामान लेकर कहीं जा रहा था उसकी पहचान नही हो सकी है ।

घटना क्रम के मुताबिक धर्म पाल और हरिश्चन्द्र बॉर्डर पर ही मकान बनाकर रहते थे घटना स्थल से कुछ ही फासले पर धर्मपाल का परिवार अपने घर मे था दुर्घटना देखकर पूरे घर मे कोहराम मच गया । थोड़ी दूर पर हरिश्चन्द्र का भी घर था ग्रमीणों ने बताया कि धर्मपाल के 3 लड़का और 5 लड़कियां है जिनमे 3 लड़कियों की शादी हो गयी बड़ा लड़का बउवा 17 वर्ष का है , वही हरिश्चन्द्र के 3 पुत्री और एक पुत्र है । ये दोनों मूलतः केन ग्राम सभा के निवासी थे प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार सबसे बड़ा बदकिस्मत तो साइकिल सवार था साइकिल में टक्कर पड़ने के बाद घिसट रहा था और मौत के आगोश में वह चला गया वहीँ ट्रक सहित ड्राइवर को पुलिस ने कब्जे में ले लिया है । हादसे में तीनों मृतकों के शव को पुलिस ने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है ।
वहीँ ग्रामीणों ने राष्ट्रीय राजमार्ग पर जाम लगाने का प्रयास किया जिसे मौके पर मौजूद पुलिस ने समझा बुझाकर मामले का निस्तारण करने का भरोसा दिलाया!

मुख्य ख़बरें