Sun. Jan 17th, 2021

यातायात माह का एसपी अभिनन्दन ने किया शुभारम्भ ,दुर्घटना से देर भली का संदेश देकर एसपी ने वाहन को दिखाई हरी झण्डी

जनपद कौशाम्बी में आज यातायात माह के प्रथम दिन पर यातायात पुलिस द्वारा मँझनपुर चौराहे में यातायात माह 2020 कार्यक्रम का आयोजन किया गया। मुख्यातिथि एसपी अभिनन्दन ने कार्यक्रम में शिरकत किया। एसपी ने आयोजन स्थल पर पहुंचकर फीता काटकर कार्यक्रम का शुभारम्भ किया और वाहन को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। रवाना वाहन जनपद में घूमघूम कर लोगो को यातायात नियमों की जानकारी एवं जागरूक करेंगे।

यातायात माह कार्यक्रम को संबोधित करते हुए एसपी अभिनन्दन ने उपस्थित लोगों को बताया कि दुर्घटना से देर भली है। एसपी ने उपस्थित लोगों को यातायात नियमो के संदर्भ में विस्तृत जानकारी दी।एसपी ने सम्बन्धित अधिकारियों को यातायात नियमो की जानकारी का वृहद स्तर पर प्रचार-प्रसार कराये जाने का निर्देश दिया है।

दुर्घटनाओ के रोकथाम हेतु एसपी ने अभियान चलाकर लोगो को जागरूक कराये जाने का निर्देश एआरटीओ एवं यातायात निरीक्षक को दिया है।कार्यक्रम में एसपी ने समस्त क्षेत्राधिकारी एवं समस्त प्रभारी निरीक्षकों को बॉडी वार्न कैमरा प्रदान किया।इस मौके पर एडिश्नल एसपी समर बहादुर,एआरटीओ शकर जी सिंह एवं क्षेत्राधिकारी यातायात कृष्ण गोपाल सिंह सहित तमाम गणमान्य व्यक्ति एवं पुलिस कर्मचारी मौजूद रहे।

मुख्य ख़बरें