Mon. Nov 23rd, 2020

योगी बाबा के दबंग विधायकों पर कौन लगाए लगाम ,जनता है इनसे परेशान, भाजपा विधायक संजय गुप्ता पर दलित की जमीन कब्जा करने का लगा आरोप ,पीड़ित की नहीं हो रही कहीं सुनवाई, सत्ता के आगे खामोश है अधिकारी

जिले में अब जनप्रतिनिधियों का भी है अजीबो काम धाम, गरीबों की जमीन हड़पना और मीडिया की खबरों का संज्ञान लेकर अधिकारियों से धनादोहन करना है इनका काम ।

सूत्रों की माने तो अभी हाल ही में एक अधिकारी से की गई 10 स्कूटी और 5 लाख की डिमांड ,फरमान सुनते ही अधिकारी को हो गया जुखाम ,कर रहे हैं कोरोना मे आराम ,लोगों में बना चर्चा का विषय….

👉 जब रक्षक ही बन जाए भक्षक तो गरीबों का क्या होगा हाल , चंद वर्षों में ही जनप्रतिनिधियों ने बनाई अरबों की संपत्ति ।
👉 आखिर कौन सी इनके यहां लगी है मशीन, जो दिन दूना रात चौगुना हो रही है इनकम …जानना चाहती है कौशाम्बी की जनता इनके तरक्की का फार्मूला …. ताकि जनता भी कर सके इस फार्मूला का प्रयोग….

👉 लोगों के जुबान पर कहावत हो रही है चरितार्थ- कि आखिर बिल्ली के गले में कौन बांधेगा घंटी ….चर्चा का विषय बना विधायक का कारनामा ।
👉 पहले भी फौजी की जमीन पर कब्जा करने का लग चुका है आरोप । मीडिया में खबर आने के बाद हुई थी विधायक की किरकिरी 1400000 देकर फौजी के परिजन से किया गया था समझौता ।

👉 विधायक पर कार्रवाई करने का अधिकारी नहीं जुटा पा रहे हैं साहस – दर-दर भटक रहा है पीड़ित दलित फरियादी ।

👉 कर्मचारी या अधिकारी सरकार की नौकरी करते है या फिर विधायक की चाकरी … जिलेे में बनाा चर्चा विषय..
👉 आखिर क्यों नहीं होती है ऐसे जनप्रतिनिधियों पर कार्यवाही , क्यों खौफ खाते हैं इनसे अधिकारी ..यह एक बड़ा सवाल…. क्या कानून सबके लिए बराबर है या फिर…….

फिर लगा चायल भाजपा विधायक संजय गुप्ता पर दलित की भूमिधरी जमीन कब्जा करने का आरोप । चौकी ,थाना ,एसपी और डीएम से कर चुका है पीड़ित फरियाद । नहीं हो रही पीड़ित की कहीं भी सुनवाई, विधायक के आगे हैं बेबस अधिकारी । संजय गुप्ता के स्कूल के बगल में अ0 स0 89मि 0.0960 हे0 जमीन । पीड़ित को मिल रही है बार-बार जान से मारने एवं झूठे मुकदमे में फंसाने की धमकी । थाना कोखराज क्षेत्र के परसरा गांव का है मामला ।

कौशांबी । जनपद के थाना कोखराज क्षेत्र के परसरा गांव में भाजपा विधायक संजय गुप्ता पर दलित की जमीन कब्जा करने का आरोप लगा है । पीड़ित हीरालाल ने बताया की पिता धर्मपाल के नाम आराजी संख्या 89 मि0 में लगभग 14 बिस्वा सड़क किनारे विधायक संजय गुप्ता के स्कूल की बाउंड्री से सटी हुई जमीन बताया गया है । धर्मपाल की 1 साल पहले मृत्यु हो गई है जिसमे नाम वरासत कराने के लिए हीरालाल ने ऑनलाइन किया है और कई बार लेखपाल और अधिकारियों को एप्लीकेशन दिया है लेकिन उसने बताया कि विधायक के हस्तक्षेप के कारण आज तक वरासत नहीं दर्ज हो सकी है ।

पीड़ित हीरालाल ने विधायक के आवास पर जाकर मुलाकात की तो उन्होंने उसे धमकी भी दिया है झूठे मुकदमे में फंसाने और जेल भिजवाने के धमकी देते हुए कहा कि पहले अपना नाम वरासत तो करा ले, देखता हूं कैसे नाम कराएगा ,उसके बाद कब्जा करना । पीड़ित ने इस घटना की सूचना चौकी, थाना ,एसडीएम चायल और एसपी, डीएम को भी दे चुका है फिलहाल अभी तक इस मामले में कोई भी सुनाई नहीं हुई है । पीड़ित ने विधायक पर आरोप लगाते हुए कहा है कि विधायक के कई लोग जबरन जमीन विधायक को लिख देने की बात कह रहे हैं । पीड़ित जहा भी शिकायत करने गया है अधिकारियों का कहना है कि विधायक का मामला है हम इसमें कुछ नहीं कर सकते , फिलहाल पीड़ित उच्चाधिकारियों एवं मुख्यमंत्री से पोर्टल पर शिकायत कर न्याय की मांग की गुहार लगाई है ।

👉 इस मामले में जब कांग्रेस के जिला अध्यक्ष अरुण विद्यार्थी से बात हुई तो उन्होंने कहा कि भाजपा दलितों का दमन कर रही है और उनकी जमीन है हड़पने का काम भाजपाइयों द्वारा खुलेआम हो रहा है । विद्यार्थी ने कहा हम पीड़ित के साथ हैं और उनकी लड़ाई लड़ेंगे और न्याय दिलाएंगे ।

👉 इस मामले में जब चायल एसडीएम ज्योति मौर्या से बात की गई तो उन्होंने कहा की मामला संज्ञान में नहीं है पीड़ित को आएगा तो कार्रवाई की जाएगी ।

👉 इस मामले में समाजवादी पार्टी लोहिया वाहिनी के प्रदेश अध्यक्ष रामकरन निर्मल से ने कहा कि भाजपा विधायक संजय गुप्ता इस समय सत्ता के नशे में चूर है और दलितों और गरीबों की भूमिधरी जमीन कब्जा कर रहे हैं और स्टेट बिल्डिंग बनवाने का काम कर रहे हैं । उन्होंने कई पत्रकारों पर भी मुकदमा दर्ज कराएं हैं सपा सरकार पीड़ित को न्याय दिलाने के लिए आंदोलन करेगी और पीडित को न्याय दिलाने का काम करेंगी ।

इस मामले में जब चायल विधायक संजय गुप्ता से उनके मोबाइल नंबर पर बात करने का प्रयास किया गया लेकिन बात नहीं हो सकी है ।

मुख्य ख़बरें