Thu. Oct 22nd, 2020

साली के इश्क में पति ने पत्नी और बेटी को उतारा मौत के घाट, एडीजी प्रयागराज के निर्देश में पुलिस ने किया 24 घंटे में डबल मर्डर का खुलासा

👉 साली के साथ मिलकर पति ने ही उतारा था पत्नी और बेटी को मौत के घाट ।

👉 एडीजी प्रयागराज के निर्देश पर पुलिस ने दोहरे हत्याकांड का 24 घंटे मे किया खुलासा ,दोनों अभियुक्तों को भेजा जेल ।

कौशाम्बी । कोतवाली सैनी क्षेत्र के सिराथू कस्बे में विधायक निवास से कुछ दूरी पर मंगलवार को मां बेटी का बड़ी बेरहमी से कत्ल कर दिया गया था । दोहरे हत्याकांड की इस घटना पर सक्रिय हुई पुलिस ने 24 घंटे के अंदर दोहरे हत्याकांड का खुलासा कर दिया और अभियुक्तों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है । दोहरे हत्याकांड के पीछे मृतक युवती के पति का साली से प्रेम प्रपंच बताया जाता है । जीजा के प्रेम में पागल युवती ने जीजा के साथ मिलकर अपनी सगी बहन और भतीजी को मौत के घाट उतार दिया है ।

घटनाक्रम के मुताबिक महेवा घाट थाना क्षेत्र के कुम्हियावा बाजार निवासी अजय कुमार साहू पुत्र रामहित साहू ने सरिता साहू से प्रेम विवाह किया था । इसी बीच सरिता को एक बेटी हुई लेकिन इस दांपत्य जीवन में अजय साहू की साली बाधक बन कर आ गई और जीजा साली का प्यार परवान चढ़ने लगा । दोनो को कई बार रंगरेलियां मनाते एक साथ देखने पर जब इस बात का सरिता साहू ने विरोध किया तो उन्हें रास्ते से हटाने की योजना जीजा साली ने बना डाली । योजनाबद्ध तरीके से मंगलवार को सरिता देवी उम्र 30 वर्ष और उसकी पुत्री तनु उम्र 8 वर्ष की बड़ी बेरहमी से कत्ल कर दिया गया था । मामले की सूचना सरिता के पिता राजेश चंद्र निवासी मलाका थाना चरवा ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी । एडीजी प्रयागराज के निर्देश पर पुलिस ने दोहरे हत्याकांड का खुलासा करते हुए जीजा साली को जेल भेज दिया है । दोहरे हत्याकांड का खुलासा करने वाली पूरी पुलिस टीम को एसपी ने पुरस्कृत किया है ।

मुख्य ख़बरें