Thu. Oct 22nd, 2020

दोहरे हत्याकांड से दहला सिराथू कस्बा ,विधायक के घर के बगल में मां-बेटी की हुई हत्या, सांसद ने की खाट पंचायत ,सोशल डिस्टेंसिंग की उड़ी धज्जियां

बेखौफ बदमाशों ने माँ बेटी को उतारा मौत के घाट

घटना की सूचना पर एसपी सहित कई थाने की फोर्स मौके पर पहुंची ,जांच में जुटे अधिकारी ।

कौौशाम्बी । सिराथू कस्बे में दोहरे हत्याकांड से सनसनी फैल गई है। घर के अंदर मां बेटी को बेखौफ बदमाशों ने मौत के घाट उतार दिया है। बीच बाजार विधायक आवास के बगल में हुई वारदात से लोगों में भय व्याप्त है। सूचना पर पहुँची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
सैनी कोतवाली क्षेत्र के सिराथू कस्बे में भाजपा विधायक शीतला प्रसाद पटेल का आवास है उनके आवास के बगल में किराए के मकान में एक दंपत्ति रहते थे महेवा घाट थाना क्षेत्र के कुम्हियवा बाजार निवासी अजय साहू पुत्र राममिलन साहू ने सरिता देवी साहू से प्रेम विवाह किया था। वह गांव छोड़कर सिराथू कस्बे के अनूप यादव के घर में किराए पर लगभग 6 वर्ष से रह रहे थे ।उनके साथ एक 6 वर्ष की बेटी तनु भी रहती थी ।

मंगलवार की शाम को पति अजय साहू घर से बाहर गया हुआ था। जब लौटकर घर आया तो देखा उसकी पत्नी सरिता 32 वर्ष और बेटी तनु 06 वर्ष के शव पड़े हुए हैं। पत्नी की चाकुओं से गोदकर हत्या की गई है और बेटी की गला घोट कर हत्या कर दी गई है।

दोहरे हत्याकांड की जानकारी मिलते ही नगर के सैकड़ों लोग घटनास्थल पर पहुंच गए हैं मामले की सूचना पाकर क्षेत्राधिकारी सिराथू और सैनी कोतवाल भारी संख्या में पुलिस बल के साथ मौके पर पहुँचे है पुलिस ने मृतक मां बेटी की लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है दोहरे हत्याकांड से इलाके में एक बार फिर सनसनी फैल गई है।

 

सांसद विनोद सोनकर ने की टेवा में खाट पंचायत सोशल डिस्टेंसिंग की उड़ाई गई धज्जियां ।

कौशाम्बी । जिले की टेवा गांव में सांसद विनोद सोनकर ने खाट पंचायत कर लोगों को संबोधित किया । लोगों में इस बात की चर्चा है कि आखिर अब कहां गई सोशल डिस्टेंसिंग और कोरोना का पालन । किसके परमिशन से हुई खाट पंचायत  और अधिकारी बने हुए हैं  मूकदर्शक । यदि देखा जाए तो शादी विवाह के लिए तो लेना पड़ता है लोगों को परमिशन, नेताओं की मीटिंग के लिए नहीं होता है कोई परमिशन। यह जिला प्रशासन का कैसा है दोहरा मापदंड,आखिर ऐसा क्यों- लोगों में बना चर्चा का विषय….

मुख्य ख़बरें