Mon. Aug 10th, 2020

करारी थाना क्षेत्र के सनई पर हुई लालचंद पर फायरिंग ,3 जुलाई की है घटना, बाहरी बदमाश आके लगा रहे हैं गांव में चक्कर, कभी भी हो सकती है बड़ी वारदात, फायरिंग करने वालों को अब तक नहीं पकड़ सकी है पुलिस ,क्षेत्र के कई गांव में है इस बात की चर्चा

👉 एसपी ने किया करारी थाना में तीन सिपाहियों को लाईन हाजिर ।

हाथरस की गाड़ी कल शाम देर रात तक क्षेत्र मे रही टहलती, सनई पर इलाके में कहीं बड़ी घटना को अंजाम देने की फिराक में तो नहीं …क्षेत्र मैं बनी चर्चा का विषय

👉3 जुलाई को हुई थी सनई पर मे लालचंद व संजीव पर 3 राउंड फायरिंग , मोबीन के ट्यूबवेल पर रहता था हरियाणा का व्यक्ति अमजद प्रतिदिन आता था शहजादे के घर ।

👉 फायर करने वाला वाले लोग फरार ,हरियाणा के अमजद व सनई पर के ट्यूबवेल मालिक मोबीन सहित कई लोगों का है हाथ ।

कौशाम्बी । डर के साए में जी रहे हैं सनई पर के दलित परिवार ,3 जुलाई को रात 9:00 बजे 3 राउंड गोली चली थी। फायरिंग करने वाले हरियाणा के अमजद को स्थानीय लोगों ने फरार कर दिया ,पुलिस अब तक फायरिंग करने वाले को नहीं पकड़ सकी है और सनई पर के मोबीन के ट्यूबवेल पर वह रहता था । हरियाणा निवासी व्यक्ति आखिर किसके बुलावे पर आता था , हरियाणा से आकर किसके संरक्षण पर नेवारी में कई दिन से घूम रहा था अपराधी ,यह सवाल लोगों के जेहन में कौन्ध रहा है ।

इसी प्रकार कल 8 जुलाई को शाम को हाथरस की बाहरी गाड़ी जिसका नंबर UP 86AA- 6907 जिसमें कई लोग टहलते हुए सनई पर गांव में दिखे हैं । आखिर यह लोग कौन थे जो सनई पर के आसपास में गाड़ी खड़ी करके टहल रहे थे । ग्रामीणों की संका है कि यह कहीं बाहरी बदमाश तो नहीं, जो सनई पर हुए झगड़े में कोई बड़ी घटना को अंजाम देने की फिराक में है । यह बात चर्चा का विषय बनती है । फिलहाल इस मामले में स्थानी पुलिस जांच कर रही है लेकिन अभी तक फायरिंग करने वालों का सुराग नहीं लग सका है और फायरिंग करने वाले लोग पुलिस की पहुंच से दूर हैं।

अमरनाथ झा पत्रकार

मुख्य ख़बरें