Tue. Jul 14th, 2020

दबंग शराबियों ने शराब पी के जमकर मचाया उत्पात ,चापड-कुल्हाड़ी से कई लोगों को किया घायल, 2 लोगों की हालत गंभीर ,अस्पताल में भर्ती

दबंगों ने जमीनी विवाद को लेकर जमकर किया मारपीट ।

2 लोगों की हालत गंभीर, जिला अस्पताल में भर्ती ।

शराब पीकर करते हैं आए दिन हंगामा ,कच्ची शराब बनाने का खुलेआम होता है धंधा ।

कोतवाली मंझनपुर क्षेत्र के बसोहनी गांव का मामला

कौशाम्बी । मंझनपुर कोतवाली क्षेत्र के बसोहनी गांव में  शराबियों ने  शराब पीकर  28 मई  की शाम को जमकर.गांव मे हंगामा किया, जिसमें कई लोगों को चापड, कुल्हाड़ी एवं  लाठी-डंडों से मारकर घायल कर दिया । पीड़िता दौलत सरोज ने बताया कि  उसके घर के सामने  40 साल पुराने  खाद्य गड्ढा है जिसे दबंगो  द्वारा अवैध निर्माण करने की कोशिश की जा रही थी । जिसकी सूचना 100 नं0.पुलिस को दिये जाने के बाद दिन में पुलिस ने जाकर समझा-बुझाकर  रोक लगा दिया था ।

बता दें कि गांव में 28 जुलाई को दौलत सरोज अपने घर पर मौजूद थे, तभी गांव के मनीष, संजय ,कैलाश, शिवदास ,बबलू आदि लोगों ने उनकी जमीन पर अवैध निर्माण कर रहे थे । हंड्रेड डायल की सूचना पर पुलिस गई समझा कर वापस चली गई ,बाद में फिर दबंग निर्माण करने लगे ।

जब दौलत के परिजनों ने विरोध किया तो दबंगों ने छूरी , कुल्हाड़ी, लाठी-डंडों से हमला कर मारपीट की जिसमें कई लोग जख्मी हो गए । दौलत की पत्नी एवं उसका एक लड़का सतीश की हालत नाजुक है जिनका जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है । पीड़ितो की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच में जुट गई है ।

अमरनाथ झा पत्रकार

मुख्य ख़बरें