Tue. Jun 2nd, 2020

खाना बनाते समय फटा सिलेंडर, बहु और ससुर गम्भीर रूप से झुलसे, घर हुआ जमींदोज

सिलेंडर फटने से 3मंजिल घर हुवा जमींदोज

दोपहिया वाहन की धुलाई कर पाल रहा था परिवार शंकर लाल,बच्चों को बचाने के चक्कर मे झुलसा राहुल

कौशाम्बी । अझुवा वार्ड नं 7 जी टी रोड पेट्रोल पम्प के पास शंकर लाल अग्रहरि के घर मे सुबह खाना बनाते समय अचानक सिलेंडर में आग लग गयी खाना बना रही बहु शीलू कुछ समझ पाती उससे पहले तीसरी मंजिल से कूद गई । पैर में मोच आने के बावजूद अपने बच्चे को बचाने को दौड़ी तभी पड़ोस के राहुल चौधरी अदंर घुस कर बच्चों को छत में लेकर दूसरे के घर की तरफ से दोनों बच्चों को निकालने में सफल रहा लेकिन राहुल का हाथ झुलस गया है । बहु इससे पहले निकल पाती की 14 किलोग्राम का गैस सिलेंडर फट गया विस्फोट इतना तेज था कि घर पूरी तरह जमींदोज हो गया । मलबा में दबी बहु को लोगो ने मालवा हटा कर बाहर निकाला तब तक बहु पूरी जरह झुलस चुकी थी बहु को बचाने के चक्कर मे ससुर शंकर लाल भी बुरी तरह झुलस गई।

आनन फानन चौकी इंचार्ज विजय कुशवाहा ने दोनों को नजदीकी अस्पताल में ले गए जहाँ से 108 नम्बर एम्बुलेंस से दोनों को जिला अस्पताल भेजा गया है ।
सास उर्मिला देवी वा बच्चे मामूली रूप से झुलसे जिनको दवा करा कर घर भेज दिया गया ।

आग बुझने के बाद पहुँचा दमकल

आग लगने की घटना से जहाँ क्षेत्र में चारो तरफ कोलाहल मचा हुवा था वही पर फायर व्रिग्रेड विभाग काफी देर बाद पहुँचा तब तक लोगो की मदद से आग बुझाई जा चुकी थी।

सब कुछ जल कर राख -ना रहने को छत -ना खाने को दाना
शंकर लाल की माली हालत पहले से ही ठीक नही थी किसी तरह दो पहिया वाहन की धुलाई कर के परिवार चलाता था शंकर लाल परिवार में पत्नी उर्मिला देवी जो आये दिन वीमर रहती है एक पुत्र रजनीश कुमार बहु शीलू और 2 पोते है किसी तरह बेटा फ़ुल्कीबतास की ठेलिया लगता है आग लगने से गृहस्ती का सारा सामान जल कर राख हो गया पूरा घर जमींदोज हो गया ।

मुख्य ख़बरें