Wed. Apr 8th, 2020

कोरोना वायरस को लेकर जिले की सीमा सील, बाहर आने-जाने पर लगी पाबंदी, धारा 144 लागू -कहीं भी भीड़ भाड़ व आवागमन पर लगी रोक, सीओ चायल ने रात 10:00 बजे सर्किल के सभी सिपाही दरोगा को दिए निर्देश

कोरोना वायरस के बढ़ते खतरे लेकर जिला प्रशासन अलर्ट एसडीएम के साथ सीओ चायल ने सर्किल के सभी सिपाही दरोगाओं को दिए निर्देश ।

सीओ चायल  के0जी0 सिंह ने  पूरामुफ्ती में मातहतों को दिए निर्देश ,लॉक डाउन का  कराएं कड़ाई से अनपालन, घर से बाहर निकलने वाले लोगों के साथ करें सख्ती ।

लॉक डाउन ना मानने वाले लोगों के खिलाफ करें कड़ी कार्रवाई,इलाके की सीमाओं पर तैनात किए पुलिस फोर्स ,इमरजेंसी सेवाओं को सिर्फ चलने का दिए आदेश।

गैरजरूरी लोगों को घर से बाहर ना निकलने पर रोक, जो कानून तोड़े उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई करेने का दिए आदेश ।

डीएम और एसपी पेट्रोलिंग कर रखेगे नजर,प्रमुख सचिव गृह और डीजीपी ने कोरोना को लेकर दिए निर्देश ।

कौशाम्बी । जिले में कोरोना वायरस को लेकर के पुलिस प्रशासन अलर्ट हो गया हुआ अलर्ट ,चायल सर्किल क्षेत्राधिकारी ने पूरामुक्ति में रात 10:00 बजे एसडीएम के साथ  मौजूद रहे और क्षेत्र के सर्किल के थानाध्यक्षो व सिपाहियों को निर्देश देते हुए बताया कि कोई भी अनावश्यक रूप से टहलता ना मिले, किसी भी स्थान पर अनावश्यक भीड़ नहीं दिखनी चाहिए । वाहनों के आवागमन पर रोक लगा दिया जाए जरूरी सेवाओं से जुड़ी चीजो के आने जाने पर रोक न लगाया जाए । कहीं भी कोई टू व्हीलर और फोर व्हीलर से आ रहा है तो उसे रोका जाए, पूरामुक्ति और मंदर मोड पर बैरियर लगा कर पुलिस फोर्स तैनात कर दी गई है ।

उन्होंने अपने मातहत कर्मचारियों को कोरोना वायरस के इस महामारी पर सख्ती से निपटने के लिए कड़े निर्देश दिए हैं । उन्होंने साफ लफ्जों में कहा कि यदि कही भी किसी सिपाही या दरोगा की लापरवाही मिली तो उसके खिलाफ कार्रवाई होना तय है । किसी प्रकार के हीला हवाली नहीं होनी चाहिए और नैतिक जिम्मेदारी के साथ भी अपनी ड्यूटी निभाए । लाक डाउन के दौरान कोई भी व्यक्ति बाइक से या कार मे जरूरी हो तो दो लोग से अधिक नहीं चलेंगे, अगर जरूरी काम है तो उसे रोका नहीं जाएगा । लोग अपने घरों में रहे और खुद को तथा अपने परिवार को सुरक्षित रखें । जिले के बॉर्डर मंदरमोड पर आने जाने वालों पर भी  लाक डाउन का सख्ती से पालन करने का सीओ के0जी सिंह ने शक्ति से निर्देश दिए है ।

मुख्य ख़बरें