Wed. Apr 8th, 2020

करोना के खौफ से घरों में लोग हुए कैद, जिला प्रशासन कोरोना की रोकथाम के लिए एलर्ट, लोगों को घरों में रहने की किया अपील, विदेश से लौटने वालों की हो रही जांच,हालत सामान्य

कोरोना वायरस के रोकथाम के लिए जिला प्रशासन अलर्ट, सभी को अपने घर में रहने की जिला प्रशासन ने किया है अपील।

👉 जनता कार्फू का दिखा व्यापक असर, घरों तक ही सीमित रहे लोग, सड़कों गलियों व चौक चौराहो, रेलवे स्टेशनो में पसरा रहा सन्नाटा ।

👉 स्वास्थ्य विभाग की टीम विदेश से लौटने वालों का किया स्वास्थ्य परीक्षण, हालत समान्य ।

कौशांबी । कोरोना वायरस का जनपद में दिखा असर लोग अपने घरों तक ही सीमित हो गए हैं । जिला प्रशासन करोना की रोकथाम के लिए पूरी तरह अलर्ट है लोगों से अपने घरों में रहने की अपील किया है लेकिन स्वास्थ्य विभाग की टीम बाहर से आने वाले विदेश से आने वाले लोगों की जांच करने में जुटी हुई है फिलहाल हालात अब तक सामान्य है । कौशांबी जनपद से लगभग 25000 से ज्यादा लोग अपने जनपद से बाहर महानगरों में जाकर काम करते हैं जो इस महामारी की चलते लोग अपने घरों में वापस हुए है । स्वास्थ्य विभाग की टीम ऐसे लोगों के घरों में पहुंचकर जांच भी कर रही हैं अबतक हालत सामान पाया गया है ।

जिले के 55 लोग विदेश से अबतक वापस आ चुके हैं , देश के कई महानगरों मे कामकाज करने वाले लोग कोरोना वायरस के खौफ से अपने घरों मे लौटे है। इसी तरह हजारो काम काजी लोग कानपुर, दिल्ली, मुंबई, महाराष्ट्र, लुधियाना, से हुए वापस हुए हैं  । बम्हरौली एयरपोर्ट में अब तक 77 लोग विदेश से वापस आ चुके हैं जिसमें 55 लोग कौशांबी जनपद के शामिल है । एयरपोर्ट पर स्क्रीनिंग के बाद संबंधित जिलों को दी गई है सूचना । जिले में अब तक 55 लोग लौटे विदेश से अपने घर ,39 लोगों का किया गया स्वास्थ्य परीक्षण । विभाग की टीम ने 9 लोगों के घर पहुंचकर कर चुकी है जांच । सभी की हालत सामान्य फिर भी 14 दिन तक घर मे रहने के निर्देश दिया गया है  ।

मुख्य ख़बरें