Wed. Nov 20th, 2019

KIXP के धुरंधर बल्लेबाज चीयरलीडर्स के वजह से OUT हो गए

KIXP के धुरंधर बल्लेबाज चीयरलीडर्स के वजह से OUT हो गए।

KIXP के धुरंदर बल्लेबाज क्रिसगैल जब बैटिंग करने आये तो तभी उधर से चीयरलीडर्स अ रही थी तभी क्रिसगैल उनको देखने लगे और उनका डयन उधर चला गया इस वजह से थोड़ी देर मैच को रोकना भी पड़ा।

हुआ ऐसा कि इस मैच की दूसरी पारी में जब पंजाब की तरफ से क्रिस गेल व लोकेश राहुल ओपनिंग बल्लेबाजी करने आए तो मैच के पहले ही ओवर में क्रिस गेल का ध्यान भंग हो गया। चेन्नई की तरफ से पहला ओवर दीपक चाहर फेंक रहे थे। जब वो अपने ओवर की चौथी गेंद फेंकने ही जा रहे थे कि गेल ने देखा कि उनके ठीक सामने से एक चीयरलीडर साइट स्क्रीन के पास से गुजर रही है। चीयरलीडर के वहां से गुजरने की वजह से गेल का खेल पर से ध्यान हट गया और इसकी वजह से खेल को कुछ देर के लिए रोकना पड़ा। उसके जाने के बाद फिर से खेल को शुरू किया गया।

हालांकि इस घटना के बाद क्रिस गेल ज्यादा समय तक क्रीज पर टिक नहीं पाए और दूसरी पारी के दूसरे ओवर में ही वो भज्जी की गेंद पर आउट हो गए। गेल ने चेन्नई के विरुद्ध सात गेंदों का सामना करते हुए पांच रन बनाए। हालांकि गेल इस मैच से पहले तक अच्छी लय में दिख रहे थे। इस मैच में गेल तो नहीं चले लेकिन राहुल और सरफराज खान ने अर्धशतकीय पारी खेली पर ये दोनों अपनी टीम को जीत नहीं दिला पाए। पंजाब को चेन्नई के हाथों इस मैच में 22 रन से हार मिली। इस मैच में पंजाब की तरफ से इस सीजन के पहले ही मैच में डू प्लेसिस ने भी अर्धशतक लगा दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

मुख्य ख़बरें