Wed. Apr 8th, 2020

गोलियों की तडतडाहत से थर्राया सुकवारा गांव, पश्चिम शरीरा थाना क्षेत्र के पूरब सरावां गांव में चली गोली, एक की मौत, मौके पर पहुंचे एसपी लगाई पीएसी

गोलियों की तडतडाहट से थर्राया सुकवारा गांव, मौके पर हुआ है सात राउंड फायर।

थाना पश्चिम शरीरा क्षेत्र के पूरब सरावां गांव मे चली गोली,मौके पर हुई एक की मौत ,मौके पर पहुंचे एसपी- गांव में लगाई पीएसी ।

कौशाम्बी । गोलियों की तडतडाहट से थर्राया सुकवारा गांव । दो लोगों को बनाया मुकेश ने बंधक । चर्चा मे जाएं तो घटना के पीछे है आपसी विवाद । आखिर किस असलहे से चली गोली, मौके पर हुआ है सात राउंड फायर । मामले को दबाने मे जुटी है पुलिस , गांव मे तनाव का महौल । पुलिस को करनी पडी बंधको को छुडाने मे घंटों मसक्कत । घटना की छानबीन में जुटी है पुलिस ,थाना सराय अकिल क्षेत्र के सुकवारा गांव का है मामला ।

इसी तरह कौशांबी जिले के थाना पश्चिम सरीरा अन्तर्गत पूरब सरांवा गांव में गाड़ी खड़ी करने के विवाद को लेकर दो पक्षों में चले ईंट पत्थर और गोलियां । जिसमें एक की मौके पर ही हुई मौत, मौके पर एसपी सहित कई थानों की फोर्स मौके पर पहुंची ।

बता दें कि कौशांबी जिले में 11 मार्च को होली का पर्व जहां ठीक-ठाक बीता वही पश्चिम शरीरा थाना क्षेत्र में पूरब सरावांं गांव में दो पक्षों में विवाद हो गया और ईट पत्थर,गोली चली है । जिसमें असलहे की फायरिंग से एक व्यक्ति की मौत हो गई वहीं एक व्यक्ति घायल हो गया है, जिसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है ।  घटना की सूचना पर एसपी सहित पुलिस मौके पर पहुंची स्थिति नियंत्रण में है जहां पर पीएसी लगा दिया गया है । इसी प्रकार थाना सराय क्षेत्र के सुकवारा गांव में मुकेश मिश्रा ने घर में जहां दो तीन लोगों को बंधक बना लिया था । इसके बाद मुहल्लों के लोगों के मौके पर पहुंचने पर दरवाजा खुलाने पर कई राउंड फायरिंग की गई । घटना की सूचना पर सराय अकिल थाना पुलिस मौके पर पहुंची और घंटों मशक्कत के बाद फिलहाल बंधकों को छुड़ा लिया है और पीएसी लगा दी है और मामले की छानबीन में जुट गई है ।

मुख्य ख़बरें