Wed. Apr 8th, 2020

पीएम नरेंद्र मोदी को काला झंडा दिखाने वालों को भेजा गया जेल, दो अन्य पदाधिकारियों पुलिस ने बुलाकर लिखा मुकदमा, नहीं हुई जमानत

प्रधानमंत्री को काला झण्डा दिखाने वाले पाँच सपाईयों को नहीं मिली बेल भेजे, गए जेल

प्रयागराज l शनिवार को प्रयागराज आए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को काला झण्डा दिखाने के आरोप में पकड़े गए पाँच सपाईयों सौरभ यादव, रामा,मोहित यादव गाँधी,बब्लू रावत,अभिशेक यादव व अतुल सिंह को आज मजिस्ट्रेट के सामने पेश किया गया।उन पर धारा ४७,१४८,३३२, ३५३,५०४,५०६,१८३,३५२,१५३ए,५०५-१बी,४१९,४२०,४६७,४७८,४७१ लगाते हुए उनकी बेल खारिज करते हुए जेल भेज दिया गया है ।

समाजवादी पार्टी के महानगर मीढिया प्रभारी सै०मो० अस्करी ने बताया की शनिवार को तीन सपाईयों को प्रधानमंत्री को काला झण्डा दिखाने के आरोप में सभा स्थल से पकड़ा गया था तो वहीं देर रात अभिषेक यादव व अतुल सिंह को पुलिस के अधिकारीयों ने फोन कर चाय पीने को बुलाया और उनहे भी काला झण्डा दिखाने के आरोप में पाबन्द कर दिया है । सपाईयों को छुडाने के लिए अधिवक्ता व महानगर अध्यक्ष सै०इफ्तेखार हुसैन,अधिवक्ता रविन्द्र यादव रवि,अधिवक्ता रोहित यादव,दान बहादुर मधुर,सै०मो०अस्करी,पप्पू पासी सहित गिरफ्तार सपा कार्यकर्ताओं के परिवारीजन व बड़ी संख्या मे लोग कचैहरी मे डटे रहे। मजिस्ट्रेट ने पाँचों आरोपीयों की बेल नामंज़ूर करते हुए सभी को जेल भेज दिया।

मुख्य ख़बरें