Wed. Apr 8th, 2020

चायल क्षेत्र में सर्वजीत सिंह इंटर कॉलज में कई छात्र दे रहे हैं दूसरों की परीक्षा, आज फिर परीक्षा देने के लिए इंट्री किए आधा दर्जन से ज्यादा मुन्ना भाई, जिला प्रशासन के लिए बना चुनौती कैसे पकड़ जाएंगे मुन्ना भाई, मीडिया के खुलासा के बाद भी नहीं पकड़ गए फर्जी कैंडिडेट

आज फिर मुन्ना भाइयों ने परीक्षा केंद्र में किया एंट्री
👉 आधा दर्जन से ज्यादा मुन्ना भाई लोग दे रहे दूसरे छात्रों की परीक्षा
👉 चायल क्षेत्र के सर्वजीत सिंह इंटर कॉलेज नोहरी के पूरा स्कूल का मामला ।
👉 24 फरवरी को एसडीएम चायल एवं पुलिस कर चुकी है इनकी जांच, सीओ चायल को दी गई थी पूरी जानकारी फिर भी नही मिली सफलता ।

👉 चायल एसडीएम और सीओ के लिए बनी बड़ी चुनौती मुन्ना भाई ।
👉 इन मुन्ना भाइयों एवं पुलिस की छानबीन में कौन फेल कौन पास या जांच का विषय ।
👉 आज फिर दे रहे हैं कई कैंडिडेट दूसरे छात्रों की जगह परीक्षा, आखिर जिला प्रशासन कैसे करेगी उनकी पहचान यह एक बड़ा सवाल ।

कौशाम्बी। चायल क्षेत्र के सर्वजीत सिंह इंटर कॉलेज में दूसरे कैंडिडेटो की जगह कई लड़के परीक्षा दे रहे हैं ।
पुलिस प्रशासन की पकड़ से अभी तक आधा दर्जन से ज्यादा मुन्ना भाई दूर है जो हाई स्कूल मे दूसरे छात्रों की जगह परीक्षा दे रहे हैं । आज फिर से यह सभी  सामाजिक विज्ञान का पेपर दे रहे हैं । चायल क्षेत्र के सर्वजीत सिंह इंटर कॉलेज इंटर नोहरी के पूरा में हो रही है परीक्षा ,शिक्षा विभाग वा जिला प्रशासन तथा पुलिस प्रशासन की आंख में धूल झोंक कर दे रहे हैं आधा दर्जन से मुन्ना भाई परीक्षा । जांच करने के बाद भी अभी तक पुलिस पकड़ से दूर है मुन्ना भाई ,कैसे होगी नकल विहीन परीक्षा, लोगों में बना यह.चर्चा का विषय ।

बता दे कि जिला प्रशासन ने गंभीरता से जांच कराया तो सभी पकड़े जाएंगे मुन्ना भाई और होगा एक रैकेट का होगा खुलासा । इंद्रजीत पाल की जन्म तिथि 10 /06/1998 है और आधार न0 437096207209 है । जबकि कुलदीप पाल पुत्र शिवसरन की जन्म तिथि 10/05/2009 है और आधार न0 529108635233 है ।
इंद्रजीत पाल और कुलदीप दोनों सगे भाई हैं जिसमें इंद्रजीत बड़ा है और कुलदीप छोटा है । इन जीतपाल अपने छोटे भाई कुलदीप की जगह बैठकर परीक्षा दे रहा है और नितिन पाल की जगह चांद बाबू सरोज परीक्षा दे रहा है।

यह सभी थाना चरवा क्षेत्र के पकसराई गांव के रहने वाले हैं और पंडित जगत नारायण इंटर कॉलेज रामदयालपुर स्कूल से सर्वजीत सिंह इंटर कॉलेज नोहरी के पूरा स्कूल मे गया है सेंटर। इसी प्रकार नितिन कुमार पाल पुत्र राम बाबू की जगह चांद बाबू सरोज परीक्षा दे रहा हैं । अगर इन दोनों का आधार नंबर मंगाकर मिलान किया गया तो इस मामले का खुलासा होना तय है ।

मुख्य ख़बरें