Fri. Dec 6th, 2019

राष्ट्रीय राजमार्ग पर किसानों को तय मुआवजा देने के लिए कांग्रेश ने कियां प्रदर्शन, अधिकारियों को सौंपा ज्ञापन, कांग्रेस के जिला अध्यक्ष अरुण विद्यार्थी के नेतृत्व में सौंपा गया ज्ञापन

किसानों के हितों के लिए कांग्रेस ने हर स्तर पर किया है संघर्ष- अरुण विद्यार्थी

पार्टी मुख्यालय पर जिला प्रभारी विवेकानंद पाठक की अगुवाई में हुई बैठक

किसानों को सही मुआवजा देने की मांग को लेकर सौंपा ज्ञापन

कौशांबी। राष्ट्रीय राजमार्ग पर किसानों को नियमानुसार तय मानकों के विपरीत कम मुआवजा दिए जाने को लेकर कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ताओं ने जिला अध्यक्ष अरुण विद्यार्थी की अगुवाई में जिला मुख्यालय में प्रदर्शन करते हुए जिला अधिकारी को ज्ञापन सौंपा। इस मौके पर प्रभारी एवं प्रदेश सचिव विवेकानंद पाठक भी मौजूद रहे।

इस मौके पर बोलते हुए प्रभारी विवेका नंद पाठक ने कहा कि जिस तरह एम एच आई के जिम्मेदार अधिकारी किसानों की हितों की अनदेखी करते हुए उन्हें कम मुआवजा दे रहे हैं जबकि आगे पर स्थित जमीनों का भारी बाजार मूल्य है इसको देखते हुए एनएचआई से जुड़े अधिकारियों को किसानों को सही मुआवजा दिया जाना चाहिए। इसके पूर्व कांग्रेस के जिला कार्यालय पर एक बैठक आहूत की गई जिसमें कांग्रेस पार्टी के द्वारा 14 दिसंबर को दिल्ली में आयोजित संविधान बचाओ रैली की तैयारियों को लेकर बैठक की गई।

इस मौके पर पार्टी कार्यकर्ताओं से अधिक से अधिक संख्या में दिल्ली पहुंचने का आवाहन किया गया। इस मौके पर प्रमुख रूप से पूर्व विधायक राम सजीवन निर्मल, गिरीश पासी, शमीम आलम, आशीष कुमार मिश्रा, दिनेश पांडे, वेद प्रकाश पांडे, देवेश श्रीवास्तव, मोहम्मद शाहिद सिद्धकी, र फैसल अली, मुमताज अहमद, मिसबाहउल एन, कौशलेश द्विवेदी, राजनारायण पासी, सियाराम, श्रवण कुमार, निर्भय लाल, विनोद कुमार, मथुरा दुबे, बड़े लाल, उमाकांत तिवारी, राजेंद्र प्रसाद त्रिपाठी, कुलदीप, शशि प्रताप त्रिपाठी, विष्णुदत्त ओझा, सहित सैकड़ों की संख्या में कांग्रेसी जन उपस्थित रहे।

मुख्य ख़बरें