Fri. Dec 6th, 2019

कौशाम्बी निवासी भानु प्रताप सिंह के पुत्र हितेश की हुई शानदार शादी ,25 वर्षों से लंदन में रहता है उनका परिवार,मुंबई के विनोद अरोरा की पुत्री आकृति बनी जीवन साथी

हरियाणा के आईटीसी ग्रांड भारत होटल में हुई हितेश और आकृति की शानदार शादी । लंदन में रहता है पूरा परिवार ।

कौशांबी से सैकड़ों लोग जाकर इस शादी में हुई शिरकत । देश- विदेश से आकर हजारों लोग शादी में शिरकत हुए लोग । कई फिल्मी कलाकार भी शादी में रहे शामिल ।

कौशाम्बी  जिले के चायल ब्लॉक क्षेत्र के सरवरपुर डिहवा हसनपुर के निवासी हितेश पुत्र भानु प्रताप सिंह लंदन में रहते है । इनका पूरा परिवार कौशांबी जिले के चायल क्षेत्र में सरवरपुर डिहवा हसनपुर के रहने वाले है । भानु प्रताप सिंह के बडे पुत्र हितेश की धूमधाम से शादी हरियाणा के आईटीसी ग्रांड होटल में 28 नवंबर को संपन्न हुई , जिसमें हजारों लोग शामिल हुए ।

बता दें कि भानु प्रताप सिंह लगभग 25 वर्षों से लंदन में रहते हैं और उनके पुत्र हितेश भी लंदन में रहकर पढ़ाई लिखाई पूरी कर कंप्यूटर इंजीनियरिंग में जॉब करते है ।¢ उनकी शादी मुंबई के विनोद अरोरा की पुत्री आकृति के साथ 28 नवंबर को होटल में संपन्न हुई । इस अवसर पर तमाम जानी-मानी हस्तियां, फिल्मी सितारे भी शामिल हुए । कौशांबी से सैकड़ों लोग उनके परिवार मित्रगण इस शादी में शामिल होकर शादी का लुफ्त उठाया ।

मुख्य ख़बरें