Fri. Dec 6th, 2019

पुलिस और सीआईएसएफ जवान के बीच वाहन चेकिंग के दौरान मारपीट, सूचना पर कई थाना के फोर्स मौके पर पहुंची, 5 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज ,पुलिस कार्रवाई में जुटी

सीआईसीएफ जवान से वाहन चेकिंग के दौरान पुलिस से हुई मारपीट ,पांच लोगों पर मुकदमा दर्ज

कौशांबी । जिले में पुलिस और सीआईसीएफ जवान के साथ वाहन चेकिंग के दौरान मारपीट हुई जिससे मौके पर तमाम लोगों की भीड़ लग गई । वाहन चेकिंग के दौरान पुलिस पर हमला सीआईएसएफ के जवान रोहित सिंह सहित तीन अन्य लोग व दो सिपाही व दरोगा के बीच विवाद हुआ है  । अर्का महावीरपुर चौकी पुलिस व हंड्रेड डायल पुलिस से सड़क पर मारपीट के समय चौराहे पर काफी लोगों की भीड़ लग गई ।

सूचना पर थाना सरायअकिल पुलिस व थानाध्यक्ष करारी घटनास्थल पर पहुंचे, युवक आनंद सिंह, बृजेश कुमार सिंह ,नक्षत्र बली सिंह को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया, रोहित सिंह, रवि सिंह तीन लोग हुए फरार । म्योहर गांव के बड़े तालाब चौराहे पर पुलिस से हुई मारपीट के बाद घटना की सूचना पर पुलिस क्षेत्राधिकारी सदर सच्चिदानंद पाठक थाना करारी पहुंचे । पुलिस सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज कर फरार अभियुक्तों की तलाशी में जुट गई है । अभी कुछ दिनों पहले पैंसा थाना के सब इंस्पेक्टर से एक व्यक्ति ने की थी बदतमीजी ,आज फिर पुलिस पर हमला हुआ है ।

फिलहाल इस घटना से पुलिस की कार्य प्रणाली चिंता का विषय बन गई है । पुलिस से मारपीट करने वाले लोग सभी लोग करारी थाना क्षेत्र केे म्योहर गांव के निवासी हैं जहां पर करारी थाना अध्यक्ष आए दिन चौराहा पर एक दुकान पर घंटों बैठा करते हैं और पुलिस की  यह कार्य प्रणाली का नतीजा है कि लोगों का पुलिस के प्रति  इस तरह की घटनाएं बढ़ रही है । इसलिए पुलिस को अपनी कार्य प्रणाली एवं व्यवहार पर अमल करने की जरूरत है ।

मुख्य ख़बरें