Fri. Dec 6th, 2019

पश्चिम सरीरा पुलिस ने कई जुआरियों को धर दबोचा,चोरों को भी किया गिरफ्तार

52 पत्तों सहित 26900 पुलिस ने किया बरामद

पश्चिम शरीरा थाना क्षेत्र ग्राम देवरी में चल रही थी जुआ की फड़

कौशाम्बी । पश्चिम शरीरा थाना क्षेत्र के कई सुनसान जगह में जुए की फड़ सजती है हालांकि पश्चिम शरीरा थाना अध्यक्ष योगेश तिवारी सहित थाने की फोर्स सोमवार को मुखबिर की सूचना पर चल रही जुए की फड़ के मौके पर पहुंचकर 52 पत्तों सहित 26900 नगदी बरामद करते हुए 3 जुआरियों को भी धर दबोचा है। कार्रवाई के बाद थाना अध्यक्ष तिवारी ने इसकी जानकारी पुलिस मुखिया अभिनंदन को दी है । सोमवार को अपर पुलिस अधीक्षक की अध्यक्षता में पत्र प्रतिनिधियों के समक्ष पकड़े गए जुआरियों व नगदी का खुलासा करते हुए सभी के खिलाफ लिखा पढ़ी उनका चालन न्यायालय भेजा है ।

चोरी की दो अदद बैटरी के साथ एक अभियुक्त गिरफ्तार

कौशाम्बी। बोलेरो वाहन में बैठकर रणनीति तय कर रहे कुछ चोरों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है । पकड़े गए चोर से पुलिस ने दो अदद चोरी की बैटरी भी बरामद किया है।

बता दे कि पश्चिम शरीरा थाना अध्यक्ष योगेश तिवारी व उपनिरीक्षक परमानंद यादव मैं फोर्स गश्त पर थे, इसी दरमियान मुखबिर से सूचना मिली कि क्षेत्र के असाढा बाजार तिराहे पर एक बोलोरो में बैठे कई चोर रणनीति तय कर रहे हैं । सूचना मिलते ही थाना अध्यक्ष मौके पर जा धमके पुलिस को देख चार-पांच चोर फरार हो जाने में सफल रहे जबकि एक अभियुक्त इंद्रराज सरोज पुत्र स्वर्गीय दस्सू निवासी फैजूपर को पुलिस ने मौके से दो अदद चोरी की बैटरी के साथ गिरफ्तार किया है। पुलिस ने पकड़े गए आरोपी की लिखा पढ़ी कर चालान कर दिया है। जबकि फरार चोरों की तलाश में पुलिस जुट थी।

मुख्य ख़बरें