Wed. Nov 20th, 2019

एसपी ने किया थाना सराय अकिल का औचक निरीक्षण ,मातहतों को दिए निर्देश

कौशाम्बी एसपी अभिनंदन सिंह ने सराय अकिल थाना का किया औचक निरीक्षण , थानाध्यक्ष को तत्काल सफाई व्यवस्था चुस्त दुरुस्त करने का दिया निर्देश , कस्बे में किया पैदल गस्त

कौशाम्बी । सराय अकिल में मंगलवार की शाम को कौशाम्बी एसपी अभिनंदन सिंह ने सराय अकिल थाना का औचक निरीक्षण किया.। उन्होने थाना सराय अकिल परिसर के हवालात में गंदगी देख भड़के एसपी ने जिम्मेदारों के विरुद्ध कार्रवाई करने की चेतावनी दी। एसपी ने स्पॉट पर बुलाये जाने के बाद थाना सराय अकिल से एक भी पुलिस कर्मी के न आने पर थाना परिषर में थाना स्टाफ की जमकर क्लास ली और सभी थाना स्टाफ को घटना स्थल पर हमेशा तुरंत पहुचने का निर्देश दिया व न पहुचने पर कार्यवाही की चेतावनी दी।

कौशाम्बी एसपी ने सराय अकिल कस्बे में पैदल गस्त कर लोगो को सुरक्षा का एहसास दिलाया व सराय अकिल थाना प्रभारी प्रदीप कुमार सिंह को निर्देश दिया कि पैदल गश्त बढ़ाने, गश्त के दौरान स्थानीय व्यापारियों से बात कर कुशलता पूछने की बात कहीं । रास्तों से अतिक्रमण हटवाने, उस क्षेत्र के वांछित व वारंटियों की सूची लेकर जाने व दबिश देकर गिरफ्तारी करने, हिस्ट्रीशीटर व जिलाबदर अपराधी के बारे में तस्दीक करने, दो या दो से अधिक बुजुर्ग एक साथ मिलें तो उनकी कुशलता पूछने क़ो कहा । दो या दो से अधिक बच्चियां मिलें तो उनसे विनम्रता पूर्वक उनके घर के आसपास की किसी समस्या की जानकारी लेने तथा समस्या होने पर उसका निदान कराने, लंबित प्रार्थना पत्र का मौके पर जाकर निस्तारण करने, क्षेत्र में पड़ने वाले शराब, भांग व बियर की दुकानों के आसपास खड़े लोगों की जांच करने आदि की जांच का निर्देश दिया। इस मौके पर एडिशनल एसपी अशोक कुमार व सराय अकिल थाना प्रभारी प्रदीप कुमार सिंह , दरोगा मुन्ना यादव के साथ समस्त थाना स्टाफ मौजूद रहे।

मुख्य ख़बरें