Wed. Nov 20th, 2019

कौशाम्बी मे नए एसपी अभिनंदन ने संभाला चार्ज ,अपराध मुक्त होगा जनपद कौशांबी ,ला एन्ड आर्डर का होगा पालन

नवागत आईपीएस अभिनंदन ने कौशाम्बी का संभाला चार्ज,युवाजोश से लबरेज आईपीएस ने जनपद को अपराधमुक्त बनाने का किया दावा ।

कौशाम्बी । जिले में बढ़ते अपराध में लगाम लगाने के लिए साशन ने 2014 बैच के तेजतर्रार आईपीएस अभिनन्दन को पुलिस अधीक्षक बनाकर कौशाम्बी भेजा है। एसपी अभिनन्दन आज विधिवत पदभार ग्रहण किया। इसके पूर्व आईपीएस अभिनंन्दन बरेली जनपद में एसपी सिटी के पद पर तैनात थे। बरेली में रहते हुए इन्होंने कानून व्यवस्था को पूरी तरह से सुदृढ़ बनाये थे,इन्ही कार्यो को देखते हुए साशन ने इनको कौशाम्बी में तैनाती दी है ।

युवा जोश से लबरेज एसपी अभिनंदन ने पत्रकारवार्ता आयोजित कर बताया कि साशन की मंशा अनुरूप कार्य करना उनकी पहली प्राथमिकता है। कानून व्यवस्था से किसी भी प्रकार का समझौता नही होगा। गैरकानूनी कार्यकरने वालो लोगो को किसी भी सूरत में नही बक्शा जाएगा। महिलाओ,बच्चो एवं बुजुर्गों के प्रकरण में शीघ्र प्राथमिकी दर्ज करा प्रभावी कार्यवाही की जाएगी।फरियादियो की शिकायतों को पारदर्शी एवं गुणवत्तापूर्वक निस्तारित किया जाएगा।

भ्रष्टाचार की मिली शिकायत तो नपेंगे थानेदार-आईपीएस अभिनंदन।

जनपद के समस्त थाना प्रभारियों के साथ बैठक कर एसपी ने कानून व्यवस्था के सम्बन्ध में तमाम बिन्दुओ में दिशा निर्देश दिए।एसपी ने कहा कि किसी भी प्रकार की आडियो और वीडियो में भ्रष्टाचार की पुष्टि हुई तो सीधा निलम्बन की कार्यवाही होगी।फरियादियो की शिकायतों को सहजता एवं गंभीरता से सुनने का दिया निर्देश।एसपी के सख्त तेवर देख विभागीय लोगो मे हड़कम्प मचा हुआ है।

मुख्य ख़बरें