Sat. Nov 16th, 2019

जिले में बदमाशों ने एटीएम तोड़ लूटे 20 लाख, एसपी के 2 वर्ष का कार्यकाल पूरा होते ही बदमाशों ने घटना को अंजाम देकर चुनौती, सूचना पर पहुंचे आला अधिकारी ,जिले में नहीं थम रहा है अपराधों का ग्राफ

एसपी ने जिले में 2 वर्ष पूरा होने की मनाई खुशी तो…. उन्हें कुछ घंटे बाद ही बदमाशों ने दी 20 लाख लूट कर 2 वर्ष कार्यकाल पूरा होने का तोहफा ।

👉 एसपी को बदमाशों ने दी सलामी, एटीएम तोड़ लूटे 20 लाख ।

👉 बैंक ऑफ बडौदा के एटीएम को उखाड़ ले गए बदमाश। एटीएम में था लगभग बीस लाख रुपये। तीन किमी दूर नेशनल हाइवे-2 किनारे टूटा पड़ा मिला एटीएम ।

👉 एटीएम बूथ में घुसे दो बदमाशों ने दिया वारदात को अंजाम, सीसीटीवी कैमरा को ढकने के बाद वारदात को दिया अंजाम।

👉 एसपी समेत एटीएम के बूथ में कई थानों की पुलिस मौके पर गई , सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही पुलिस। कोतवाली सैनी क्षेत्र के गुलामीपुर का है मामला ।

 जिले के नेशनल हाईवे किनारे लगे एटीएम में हुई लगभग बीस लाख रुपये की डकैती, एटीएम मशीन भी किया गायब। कौशांबी एसपी के 2 वर्ष के कार्यकाल को पूरा होते ही बदमाशों ने दी सौगात । 
कौशाम्बी । जिले के थाना सैनी क्षेत्र के गुलामीपुर बाज़ार में हाइवे किनारे बड़ौदा बैंक के बग़ल में लगी एटीएम मशीन को चोर कैश सहित चोर उठा ले गए। बैंक मैनेजर अरविंद कुँवर ने बताया कि कल ही एटीएम में डिलेवरी हुई थी और पुलिस को दी गई तहरीर में करीब बीस लाख रुपये होने की बात लिखी गई है। सुबह जब बैंक के बगल में दुकानदार ने एटीएम में देखा तो सबको खबर दी। सूचना मिलते ही कौशाम्बी पुलिस में हलचल मच गई है ।
कौशाम्बी एसपी ,एडिशनल एसपी, सीओ सहित तीन थानों की फोर्स मौके पर पहुंची। बैंक में छुट्टी होने के कारण कोई कर्मचारी मौजूद नहीं था।
एटीएम में लगे सीसीटीवी फुटेज में रात दो बजे के बाद एटीएम में दो लोग घुसते हुए दिखाई दे रहे हैं जो अपने मुंह को छिपाये हुवे हैं। एटीएम में घुसने के बाद एक अखबार से अंदर लगे कैमरे को ढक दिया, फिलहाल पुलिस ने मैनेजर से तहरीर लेकर एसओजी सहित तीन टीम गठित कर दिया और पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू कर दी है ।

मुख्य ख़बरें